Skip to content

शिकोहाबाद: शांति कमेटी की बैठक में उठी सफाई, पेयजल और विद्युत आपूर्ति की मांग

शिकोहाबाद। आगामी त्योहार गंगा दशहरा और इद उल जुहा (बकरीद) को ध्यान में रखते हुए कोतवाली परिसर में एसपी ग्रामीण की अध्यक्षता में शांति कमेटी की बैठक आयोजित की गई। जिसमें उप जिलाधिकारी सहित तहसील स्तरीय सभी अधिकारी और नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी और बिजली विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। अधिकारियों ने लोगों से गंगा दशहरा और बकरीद का पर्व हर्षोल्लास और उत्साह पूर्वक भाईचारे के साथ मनाने का आह्वान किया।

शांति कमेटी की बैठक में बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के सभ्रांत नागरिक,मौलाना और मौलवी तथा व्यापारी मौजूद रहे। लोगों ने मीटिंग में अपने सुझाव रखे। ज्यादातर लोगों ने नगर में मस्जिद के आसपास साफ सफाई, पेयजल की व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था की मांग की। बिजली विभाग से विद्युत आपूर्ति बहाल रखने के लिए कहा। उप जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों से जनता की मांगों को नोट करने तथा बिजली, पानी की आपूर्ति समय से और साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिये।

नगर पालिका के कर्मचारियों से बकरीद की नमाज वाले दिन आवारा जानवरों पर नजर रखने, सूअर पालकों को तलब कर सुअरों को बाढ़ों में बंद रखने के निर्देश दिये। इसके साथ ही मस्जिदों के आसपास कर्मचारी आवारा जानवरों पर नजर रखेंगे। मीटिंग में एसपी ग्रामीण कुमार रण विजय सिंह ने सभी लोगों को शांति एवं सुरक्षा का भरोसा दिलाया। इस दौरान कई लोगों ने ज्ञापन देकर नगर में व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की मांग की।

ज्ञापन देने और शांति कमेटी में प्रमुख रूप से सद्दाम हुसैन, रामप्रकाश गुप्ता, प्रिंस जैन, चेयरमेन प्रतनिधि राजीव गुप्ता, कुलदीप गुप्ता जोनू, राजेश गुप्ता, अक्षय भाई, हरचरण सिंह उर्फ चन्नी, अरुण गुप्ता, इसरार बब्बू, सलीम मास्टर सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। बैठक में ईओ सुरेंद्र प्रताप सिंह, एसडीओ विवेक मिश्रा, बीडीओ जितेंद्र सिंह, सफाई निरीक्षक दिनेश यादव, नानक चंद्र कष्यप आदि मौजूद रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *