शिकोहाबाद: अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

-चार चोरी की चार पहिया वाहन और एक बाइक बरामद

शिकोहाबाद। थाना पुलिस ने अंतरजनपीदय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी की चार चार पहिया वाहन और एक मोटर साइकिल बरामद की है। पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पकड़े गये तीनों आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

सीओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार रात थाना पुलिस द्वारा प्रभारी निरीक्षक अनिलकुमार सिंह के नेतृत्व में संदिग्ध वाहन की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पौने नौ बजे से पौने 12 बजे तक गिरफ्तार किये गये। यह शातिर अंतर जनपदीय वाहन चोर हैं। पकड़े गये वाहन चोरों ने अपने नाम सारिक निवासी नगला बरी बाईपास रोड कश्मीरी गेट रामगढ़, नवीन राजपूत निवासी नगला डूगर नारखी और सानू निवासी तीसफुटा कोठी नवीगंज थाना रसूलपुर बताया।

पकड़े गये वाहन चोरों के कब्जे से एक सेंट्रो कार रंग लाल नंबर यूपी 32 डीके 6064, ईको कार सिल्वर कलर नंबर यूपी 83 एएस 0604, ईको कार रंग सिल्वर और आल्टो 800 कार रंग ग्रे नंबर यूपी 86 एस 1037 और मोटर साइकिल यूपी 86 एके 2421 हैं। तीनों आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से पकड़ा गया है। घटना के संबंध में थाना पर मुकदमा दर्ज कर पकड़े गये तीनों आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712