शिकोहाबाद: पूनम दीदी के भजनों पर झूमे श्याम भक्त

शिकोहाबाद। शुक्रवार की रात पाली इंटर कालेज के ग्राउंड में श्याम लाडले परिवार की तरफ से भजन संध्या और 56 भोग का आयोजन किया। इस दौरान वृंदावन से पधारी भजन गायिका पूनम दीदी ने जैसे ही भजन शुरू किए, वैसे ही पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

श्याम सखा लाड़ले परिवार की तरफ से पाली इंटर कॉलेज के ग्राउंड में भजन संध्या का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य गायिका वृंदावन से पधारी पूनम दीदी रहीं। वह रात दस बजे पंडाल में पहुंची और भक्तों को प्रणाम किया। उन्होंने अपने भजनों की शुरूआत मदन गोपाल शरण तेरी आओ, मेरे नंदलाल शरणतेरी आयो से की।

इसके बाद उन्होंने राधे-राधे बोल श्याम आएंगे भजन सुनाया तो पंडाल में मौजूद श्रोता अपनी जगह से खड़े होकर थिरकने लगे। निकलेगा मेरी भक्ति का परिणाम, मेरे घर भी आयेंगे घनश्याम और फिर मेरी झोंपड़ी के भाग्य आज खुल जाएंगे भजन गाया तो श्रोता भक्ति में सरावोर होकर झूमने लगे। काफी देर तक खाटू श्याम के भक्त भावविभोर होकर झूमते रहे। कार्यक्रम में कई हजार लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को देखते हुए पंडाल भी छोटा पड़ गया।

इस दौरान भक्तों ने खाटू श्याम बाबा के दर्शन किए और प्रसाद ग्रहण किया। आयोजक समिति ने कार्यक्रम संपन्न कराने के लिए पाली इंटर कॉलेज के प्रबंध समिति के उपाध्यक्ष विपिन पालीवाल और प्रधानाचार्य रवि मिश्रा का आभार व्यक्त किया। वहीं कार्यक्रम आयोजकों ने सभी दर्शकों का धन्यवाद दिया।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -