टूंडला: रेलवे अधिकारियों की मनमानी के चलते रेलवे स्टेशन की सड़क मार्ग अधर में लटका

-दो माह बीत जाने के बाद भी सड़क नही बनी, रेलयात्री व राहगीर परेशान

टूंडला। रेलवे विभाग द्वारा टूंडला स्टेशन पर रेलयात्रियों की सुविधाओं के लिए सौदर्यीकरण कार्य चल रहा है। लेकिन दो माह से स्टेशन रोड काली मंदिर की ओर जाने वाली सड़क पर गिटटी डालकर छोड़ दिया गया है। दो माह बीत जाने के बाद भी अभी तक सड़क का निर्माण कार्य नही हो पाया है। जिससे वहां से गुजरने वाले राहगीरों एवं रेलयात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नगर के टूंडला रेलवे स्टेशन स्थित टैक्सी स्टैंड से लेकर दीपा चैराहे की पुलिया तक सड़क निर्माण कराया जाना था। जो रेलवे विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के चलते करीब दो माह से सड़क पर गिटटी बिछी हुई पड़ी है लेकिन दो माह बीत जाने के बाद भी कोई कार्य नही हुआ है। जिससे रेलयात्रियों एवं काली माता मंदिर पर दर्शन करने वाले श्रद्धालु आए दिन गिरकर चोटिल हो जाते है।

वहीं उबड़-खाड़ रास्ते से आएं दिन सैकड़ों राहगीर गुजरते है। लेकिन रेलवे अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान नही है। जबकि रेलवे विभाग द्वारा रेलयात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए लाखों-करोड़ों रूपये खर्च कर रही है। वहीं नगर के रेलवे अधिकारी लापरवाही बरतने पर लगे हुए है।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395