फिरोजाबाद: वैश्य महासभा की महापंचायत में भाग लेने की अपील

फिरोजाबाद। अखिल भारतीय माथुर वैश्य महासभा की एक बैठक महासभा के जिला कार्यालय पर आयोजित हुई। बैठक में सात जुलाई को आगरा मंडल के नेतृत्व में होने वाली महा पंचायत में जनपद के वैश्य समाज के युवाओं से पहुंचने की अपील की गई है।

आगरा मंडल के समाजसेवी दिलीप जिंडोलिया, अशोक गुप्ता, अचल गुप्ता सर्राफ, कुलदीप गुप्ता, आदित्य गुप्ता ने फिरोजाबाद मंडल के संपूर्ण समाज के लोगों से सात जुलाई को भारतीय माथुर बेस्ट महासभा भवन पंचकुइय आगरा में आयोजित होने वाली महापंचायत में उपस्थिति दर्ज कराने की अपील की है।

केंद्रीय युवा दल के पूर्व महामंत्री पंकज गुप्ता ने फिरोजाबाद के संपूर्ण शाखा सभा, महिला मंडल, युवा दल से महापंचायत में भाग लेने की बात कहीं है। इस महापंचायत में संपूर्ण माथुर वैश्य समाज के जनप्रतिनिधि भारतवर्ष से भाग लेंगे। बैठक में मोहित गुप्ता, सचिन गुप्ता, अरविंद गुप्ता, दीपक गुप्ता, मोनू गुप्ता आदि मौजूद रहे

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254