फिरोजाबाद: भागवत कथा के कलश विसर्जन के दौरान नहर में डूबे तीन किशोर

-एक का शव बरामद, दो की तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

फिरोजाबाद। जसराना थाना क्षेत्र में श्रीमद्भागवत कथा के कलश विसर्जन के दौरान तीन किशोर नहर में डूब गए। गोताखोरों की मदद से एक का शव बरामद कर लिया गया, जबकि दो की तलाश अभी भी जारी है। पुलिस गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश कर रही है। गुस्साए परिजनों ने जाम लगा दिया।

श्रीमद्भागवत कथा समापन के बाद एटा, रिजोर के गांव घमूरिया निवासी कुछ लोग रविवार को कलश और हवन सामग्री को विसर्जन करने के लिए थाना जसराना क्षेत्र स्थित खड़ीत नहर में आए थे। नहाते समय 17 वर्षीय सचिन कुमार, 15 वर्षीय दिलीप कुमार और 17 वर्षीय लव कुमार गहराई में जाने की वजह से डूब गए। तीनों के डूबने पर मौके पर चीख पुकार मच गई। गोताखोरों ने उनकी तलाश शुरू कर दी

वहीं सूचना पर इंस्पेक्टर अंजीश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। काफी खोजबीन के बाद सचिन पुत्र राजवीर सिंह के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया जबकि बाकी दोनों किशोरों की तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं। किशोर का शव मिलने पर परिजनों का रा-ेरोकर बुरा हाल है। वहीं लापता बच्चों के माता-पिता और परिजन भी नहर किनारे जमे हुए हैं। गुस्साए परिजनों ने जाम लगा दिया था। पुलिस ने जाम लगा रहे परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवा दिया।

इंस्पेक्टर अंजीश कुमार सिंह का कहना है कि कलश विसर्जन करने आए तीन किशोर गहराई में जाने की वजह से डूब गए थे। इनमें से सचिन कुमार का शव बरामद हो गया है, जबकि बाकी दोनों की तलाश की जा रही है। जाम लगाने वाले परिजनों को समझा बुझाकर शांत करा दिया था।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254