Skip to content

फिरोजाबाद: छात्रा व्यक्तितत्व विकास शिविर का हुआ समापन

फिरोजाबाद। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रा व्यक्तितत्व विकास शिविर का समापन जैन मंदिर राजा का ताल पर किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महापौर कामिनी राठौर, विशिष्ट अतिथि प्रमोद यादव, विभाग छात्रा प्रमुख महिमा अग्रवाल, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य अमन जैन, कार्यक्रम संयोजक कृष जैन ने छात्राओ ंको प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर महापौर कामिनी राठौर ने कहा कि विद्यार्थी परिषद आज छात्रों के साथ-साथ छात्राओं को आगे बढ़ाने के लिए कार्य कर रहा है। शिविर के माध्यम से छात्राओं की प्रतिभाओं को निखारने का काम किया जा रहा है। विभाग छात्रा प्रमुख महिमा अग्रवाल ने कहा कि आज की छात्राओं को डरने की जरूरत नहीं है, आज हम हर क्षेत्र में छात्रों की बराबरी कर रही है। प्रमोद यादव ने छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की।

समापन के दौरान शिविर में प्रशिक्षण देने वाले शिक्षको रागिनी, शिवम शर्मा, अंकित, नंदनी यादव को सम्मानित किया। साथ ही छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश सहमंत्री रजत जैन ने किया। इस दौरान पूर्व जिला संयोजक सुविधि जैन, महानगर मंत्री राज पलिया, मीनू, सपना यादव, राहुल आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *